कांग्रेस से निष्कासित कुलदीप बिश्नोई ने जेपी नड्डा और अमित शाह से की मुलाकात

Congress expelled Kuldeep Bishnoi meets JP Nadda and Amit Shah
कांग्रेस से निष्कासित कुलदीप बिश्नोई ने जेपी नड्डा और अमित शाह से की मुलाकात
नई दिल्ली कांग्रेस से निष्कासित कुलदीप बिश्नोई ने जेपी नड्डा और अमित शाह से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस से निष्कासित हरियाणा के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने रविवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

भाजपा के इन दोनों दिग्गज नेताओं के साथ मुलाकात की तस्वीरों को कुलदीप बिश्नोई ने स्वयं अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया। कांग्रेस से निष्कासित होने के बाद भी कुलदीप बिश्नोई ने अपने ट्विटर हैंडल पर राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी की फोटो को नहीं हटाया था, लेकिन अब बिश्नोई ने गांधी परिवार के इन तीनों नेताओं की तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से हटा दिया है।

भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच नड्डा और शाह से मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए बिश्नोई ने इन दोनों नेताओं की जमकर तारीफ की।

जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा के अभूतपूर्व ऊंचाइयों को छूने का जिक्र करते हुए बिश्नोई ने ट्वीट कर कहा, मैं श्री जेपी नड्डा जी से मिलकर अति गर्वित हुआ। उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें औरों से मिलों अलग दिखाता है। उनकी सक्षम अध्यक्षता में भाजपा ने अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है। मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीघार्यु की कामना करता हूं।

अमित शाह को करिश्माई नेता बताते हुए बिश्नोई ने ट्वीट कर कहा, श्री अमित शाह जी से मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी। एक सच्चे राजनेता, मैंने उनके साथ बातचीत में उनकी आभा और करिश्मा को महसूस किया। भारत के लिए उनका दृष्टिकोण विस्मयकारी है।

कांग्रेस से निष्कासित कुलदीप बिश्नोई ने शाह के लिए आगे कहा, अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना, बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना..।

इससे पहले बिश्नोई ने केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी के साथ-साथ दिवंगत सुषमा स्वराज के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए राजनाथ सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं।

आपको बता दें कि कुलदीप बिश्नोई अभी हरियाणा की आदमपुर सीट से विधायक हैं। राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के बाद कांग्रेस ने उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटाकर निष्कासित कर दिया था।

 

सॉर्स-आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 July 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story