विष्णुदत्त शर्मा : कांग्रेस खो चुकी है अपना अस्तित्व

June 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा कांग्रेस के घर-घर चलो अभियान पर तंज करते हुए कहा, कांग्रेस अपना अस्तित्व खो चुकी है और उसके नेता भी अप्रसांगिक हो चुके हैं। भोपाल में महापौर पद की उम्मीदवार के समर्थन में नरेला विधानसभा में जनसंपर्क करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष -शर्मा ने कहा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ घर-घर चलो अभियान चलाते हैं और किसी घर में नहीं जाते। वे घर के सामने से गाड़ी में टाटा करते चले जाते हैं। कांग्रेस पार्टी अपना अस्तित्व खो चुकी है। उसके नेता अप्रसांगिक हो चुके हैं। कांग्रेस के इस हाल को जनता भलिभांति जानती है।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में विकास की गंगा बहाई है। विकास का सिलसिला जारी रहे, इसके लिए भाजपा प्रत्याशियों को अपना समर्थन दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास तो न नेता बचे हैं और न कार्यकर्ता। कहीं वह विधायकों को महापौर का टिकट दे रही है, तो कहीं पुराने चेहरों को दोबारा उतार रही है। लेकिन भाजपा ने एक सामान्य कार्यकर्ता मालती राय को अपना प्रत्याशी बनाया है। इस चुनाव में हमारे कार्यकर्ता उत्साह और उमंग से भरे हैं तथा उन्हें जनता का भी समर्थन मिल रहा है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.