यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे कांग्रेस नेता ने की विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश

Congress leader facing allegations of sexual harassment tried to play the victim card
यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे कांग्रेस नेता ने की विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश
कर्नाटक यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे कांग्रेस नेता ने की विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश
हाईलाइट
  • काउंटर केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, धारवाड़। कर्नाटक के धारवाड़ में एक कांग्रेस नेता पर एक ब्यूटीशियन से यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। इस मामले की जांच कर रही कर्नाटक पुलिस ने सोमवार को दावा किया कि आरोपी ने खुद को पीड़ित के रूप में पेश कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की है।

आरोपी नेता ने पीड़िता और उसके दोस्तों पर मारपीट का मामला दर्ज करने का प्रयास किया। कांग्रेस नेता मनोज करजागी स्पा के मालिक हैं। घटना यहां रविवार को हुई थी।

पुलिस ने बताया कि स्पा में ब्यूटीशियन का काम करने वाली महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी मनोज करजागी शनिवार को सैलून आया और उसे जबरदस्ती गले लगाने, चूमने की कोशिश की।

वह किसी तरह भागने में सफल रही। उसने अपने एक करीबी मित्र को इस बारे में जानकारी दी, तो वह अपने दो दोस्तों को लेकर सैलून पहुंचा और कांग्रेस नेता की पिटाई कर दी और उसे लड़की को फिर से परेशान न करने की चेतावनी दी।

पुलिस ने कहा, इसपर कांग्रेस नेता ने पीड़िता और उसके दोस्तों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराने की कोशिश की। वहीं पीड़िता ने नेता के खिलाफ धारवाड़ शहर के विद्यानगर थाने में काउंटर केस दर्ज कराया। आरोपी करजागी पूर्व मंत्री विनय कुलकर्णी के करीबी हैं और कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम के निदेशक के पद पर थे। आगे की जांच जारी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story