दैनिक भास्कर हिंदी: Anti CAA Protest: चिदंबरम आज सीएए पर जेएनयू छात्रों को करेंगे संबोधित

February 13th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम(P.Chidambaram) आज (गुरुवार) को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्रों को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के मुद्दों पर संबोधित करेंगे। चिदंबरम ने बुधवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी।

चिदंबरम ने ट्वीट किया, मैं गुरुवार 13 फरवरी शाम पांच बजे जेएनयू के छात्रों को हम एनपीआर-सीएए-एनआरसी का विरोध क्यों कर रहे पर संबोधित करूंगा।

वहीं जेएनयू छात्र संगठन (JNUSU) ने बुधवार को कुछ अपरिहार्य कारणों का हवाला देकर सीएए विरोधी मार्च रद्द कर दिया। जेएनयूएसयू द्वारा जारी संदेश के अनुसार, जेएनयूएसयू विभिन्न परिसरों में एकजुटता बनाते हुए एनआरसी, सीएए और एनपीआर के मुद्दों को उठाएगा और जल्द ही आवाह्न करेगा।

अलका लांबा ने पोलिंग बूथ पर AAP कार्यकर्ता को मारा चांटा

शरजील इमाम की न्यायिक हिरासत बढ़ाई
दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को राजद्रोह के आरोपों का सामना कर रहे जेएनयू छात्र शरजील इमाम(Sharjil Imam) की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया। इमाम की छह दिनों की न्यायिक हिरासत बुधवार को समाप्त हुई। उसे बिहार के जहानाबाद जिले के काको से 28 जनवरी को गिरफ्तार किया गया। इमाम को कथित तौर पर प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने व राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

 

खबरें और भी हैं...