राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, पूछा- रोजगार देने के वादे का क्या हुआ

Congress leader Rahul Gandhi says Pegasus meant to silence India’s youth at Sansad gherao stir
राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, पूछा- रोजगार देने के वादे का क्या हुआ
राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, पूछा- रोजगार देने के वादे का क्या हुआ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस संसद राहुल गांधी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। देश में तेल की बढ़ी कीमतों और पेगासस जासूसी के खिलाफ युवा कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में पहुंचे राहुल गांधी ने कहा, देश में सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार का है लेकिन पीएम मोदी रोजगार के मुद्दे पर कुछ नहीं बोलते हैं। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने हर साल 2 करोड़ रोजगार दिए जाने का वादा किया था, उल्टा लाखों करोड़ों युवाओं से उनका रोजगार छीना गया। 

 

 

राहुल गांधी ने कहा, इनका लक्ष्य भारत के युवाओं की आवाज़ को दबाने का है। क्योंकि ये जानते है कि जिस दिन भारत के युवाओं ने सच्चाई बोलनी शुरू कर दी उसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ख़त्म हो जाएगी। आज देश के सामने बेरोज़गारी सबसे बड़ा मुद्दा है। प्रधानमंत्री सभी विषयों पर बोलते हैं लेकिन रोज़गार के बारे में वे एक शब्द नहीं बोलते हैं। उन्होंने कहा था कि हर साल 2 करोड़ रोज़गार दिया जाएगा, अब मोदी सरकार पूरी तरह मौन है।

राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी का काम हिन्दुस्तान की सच्चाई को दबाने का है। उनका यही काम है। हिन्दुस्तान के दो-तीन उद्योगपतियों के लिए वह ये काम करते हैं। उन्होंने आगे कहा, "क्या हिन्दुस्तान की सरकार रोजगार की बात करने देती है ? क्या हिन्दुस्तान की सरकार किसानों की बात करती है ? अभी दिल्ली में छोटी सी बच्ची का बलात्कार हुआ, फिर उसकी हत्या हो गई. लेकिन क्या ये खबर आपने कहीं मीडिया में देखी। इनका लक्ष्य है हिन्दुस्तान के युवा की आवाज को दबाने का है। क्योंकि ये जानते है कि जिस दिन भारत के युवाओं ने सच्चाई बोलनी शुरू कर दी उसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार खत्म हो जाएगी।

 

Created On :   5 Aug 2021 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story