दैनिक भास्कर हिंदी: राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना, कहा- 'RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता हैं'

December 26th, 2019

हाईलाइट

  • राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताया झूठा
  • ‘RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है'- राहुल
  • #झूठझूठझूठ हैशटैग का भी इस्तेमाल किया

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को झूठा करार दिया। असम में डिटेंशन सेंटर से जुड़े एक वीडियो को ट्वीट करते हुए राहुल ने लिखा, ‘RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है।’

राहुल गांधी ने इस वीडियो के साथ हैशटैग #झूठझूठझूठ का इस्तेमाल किया। इसी के साथ उन्होंने जो वीडियो साझा है वो असम में तैयार किए जा रहे डिटेंशन सेंटर का है। साथ ही उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वो भाषण भी ट्वीट किया, जिसमें पीएम मोदी बोले थे कि देश में एक भी डिटेंशन सेंटर नहीं है। राहुल गांधी के इस ट्वीट पर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने जवाब देते हुए कहा है कि इनको (राहुल गांधी) भारत माता का याद अचानक कहां से आ गई। ये आश्चर्य की बात है क्योंकि इनके लिए एक ही माता है। जो सांप-सीढ़ी का ये खेल खेल रहे हैं, उसमें औंधे मुंह गिरेंगे। 

गौरतलब है कि दिल्ली के रामलीला मैदान से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि कांग्रेस समेत विपक्ष दल देश में CAB और NRC के नाम पर झूठ फैलाने का काम कर रहे है। देश में कोई डिटेंशन सेंटर नहीं बनाया जा रहा है।