कांग्रेस ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- महामारी और बारिश में मुख्यमंत्री ने छोड़ा लोगों को भगवान भरोसे

Congress party criticized to cm Kejriwal for leaving Delhi during pandemic
कांग्रेस ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- महामारी और बारिश में मुख्यमंत्री ने छोड़ा लोगों को भगवान भरोसे
कमेटी अध्यक्ष अनिल कुमार कांग्रेस ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- महामारी और बारिश में मुख्यमंत्री ने छोड़ा लोगों को भगवान भरोसे
हाईलाइट
  • बारिश
  • महामारी के समय दिल्ली को छोड़ने पर कांग्रेस ने केजरीवाल की आलोचना की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर शहर और लोगों को भगवान की दया पर छोड़ दिया है और वे जयपुर में 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान के लिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि दो घंटे की मानसूनी बारिश ने भी राजधानी को पूरी तरह से जलमग्न कर दिया, जिससे घंटों जाम की स्थिति पैदा हो गई। साथ ही दिल्ली के बीचों-बीच लोधी रोड पर लोगों को बाढ़ वाली सड़कों को पार करने के लिए नाव का इस्तेमाल करना पड़ा।

बुधवार को यहां डीपीसीसी कार्यालय राजीव भवन में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, अनिल कुमार ने कहा कि केजरीवाल 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान के लिए गए हैं। जब अशांत कानून व्यवस्था की स्थिति और मानसून की बारिश के कारण राजधानी में उनकी उपस्थिति की सबसे अधिक आवश्यकता थी। राष्ट्रीय राजधानी में कहर बरपा रहा है।

उन्होंने कहा कि आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि दिल्ली में हर दिन कम से कम छह बलात्कार होते हैं। गरीब लड़कियां आमतौर पर शिकार होती हैं। यह एक गंभीर चिंता का विषय बन गया है क्योंकि गरीब नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार और महिलाओं पर हमले बार-बार होने वाली विशेषता बन गए हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली में लोग बेरोजगारी, आसमान छूती कीमतों, बिगड़ती कानून-व्यवस्था की स्थिति, 1000 नई डीटीसी बसों की खरीद और रखरखाव अनुबंधों में 4000 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार, मानसून के जल-जमाव की समस्या, नागरिक बुनियादी ढांचे की गिरावट से पीड़ित हैं। कोविड -19 महामारी का कहर, जिसने हर परिवार को प्रभावित किया।

अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली भर में सीसीटीवी कैमरे लगाना एक बड़ा घोटाला है, क्योंकि ऐसा लगता है कि इससे सीसीटीवी कैमरे लगाने वाले ठेकेदारों और आम आदमी पार्टी को फायदा हुआ है, जिन्होंने इस परियोजना में रिश्वत ली थी।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Sep 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story