भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के आवास की घेराबंदी करने पर हिरासत में कांग्रेस कार्यकर्ता

Congress worker in custody for laying siege to BJP MP Tejashwi Suryas residence
भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के आवास की घेराबंदी करने पर हिरासत में कांग्रेस कार्यकर्ता
कर्नाटक भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के आवास की घेराबंदी करने पर हिरासत में कांग्रेस कार्यकर्ता

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक में भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या की कथित पत्थरबाजी वाली टिप्पणी को लेकर उनके आवास की घेराबंदी करने की कोशिश करने के आरोप में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया। एक ऑडियो जिसमें तेजस्वी को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर कांग्रेस सत्ता में होती तो भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण कुमार नेतारू की हत्या का विरोध करने के तौर पर भाजपा कार्यकर्ता पथराव करते।

टिप्पणी का विरोध करते हुए, कांग्रेस प्रदर्शनकारियों ने भाजपा और तेजस्वी सूर्या के खिलाफ नारेबाजी की, जो भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी हैं। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। साथ ही तेजस्वी सूर्या के आवास के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है। तेजस्वी सूर्या के आवास की घेराबंदी करने पर कांग्रेस कार्यकर्ता मीणा को भी पुलिसकर्मियों ने हिरासत में ले लिया। मीणा ने कहा कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है, लेकिन पुलिस ने उसके साथ एक आतंकवादी जैसा व्यवहार किया। उन्होंने कहा, एक सांसद होने के नाते तेजस्वी सूर्या को पथराव करने की बात नहीं करनी चाहिए थी। उन्हें पथराव करने दो, हम उन्हें केवल फूल देंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 July 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story