गुजरात में कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Congress youth leader Hardik Patel resigns from the party in Gujarat
गुजरात में कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल ने पार्टी से दिया इस्तीफा
गुजरात गुजरात में कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल ने पार्टी से दिया इस्तीफा
हाईलाइट
  • युवा ओबीसी का चेहरा पटेल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  एक बार फिर कांगेस को बड़ा झटका लगा, कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। कई दिनों से बदलते प्रोफइल फोटो से ये कयास लगाए जा रहे थे कि पटेल कभी भी कांग्रेस को अलविदा कर सकते है, आज वो हकीकत में बदल गया।

इससे पहले बार बार पटेल पार्टी पर अनदेखी का आरोप लगा रहे थे।  पटेल ने कांग्रेस पार्टी से अपने इस्तीफे की जानकारी अपने  आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है। हार्दिक पटेल को गुजरात में एक बड़े युवा ओबीसी के चेहरे के तौर पर माना जाता है। 

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देते हुए लिखा कि आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊँगा।

24अप्रैल को अपने ट्वीट में हार्दिक ने लिखा था,  मैं अभी कांग्रेस में हूं। मुझे उम्मीद है कि केंद्रीय नेता कोई रास्ता निकालेंगे ताकि मैं कांग्रेस में बना रहूं। कुछ ऐसे भी हैं जो चाहते हैं कि हार्दिक कांग्रेस छोड़ दें। वे मेरा मनोबल तोड़ना चाहते हैं। इसे एक महीना भी गुजरा इसी बीच पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। 

Created On :   18 May 2022 5:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story