दिल्ली में बिजली की बढ़ती दरों के विरुद्ध कांग्रेस का केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन, रखी यह मांग

Congresss protest against Kejriwal against rising electricity rates in Delhi, kept this demand
दिल्ली में बिजली की बढ़ती दरों के विरुद्ध कांग्रेस का केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन, रखी यह मांग
विरोध प्रदर्शन दिल्ली में बिजली की बढ़ती दरों के विरुद्ध कांग्रेस का केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन, रखी यह मांग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल पर जानता को फ्री बिजली देने के नाम पर गुमराह करने का आरोप लगाया।

अनिल चौधरी ने कहा, दिल्ली की जनता को फ्री बिजली देने के नाम पर गुमराह कर रहे है क्योंकि दिल्ली सरकार ने पावर परचेस एडजस्टमेंट कॉस्ट (पीपीएसी) में बदलाव अथवा बिजली दरों में किसी भी प्रकार के संशोधन का अधिकार जो विद्युत विनियामक आयोग (डिस्कॉम) का है, सरकार ने ये अधिकार अब सीधा बिजली कम्पनियों को दे दिया है जिसके कारण बिजली बिल पर 6 प्रतिशत टैक्स की बढ़ोत्तरी की गई है।

सीएम केजरीवाल ने बिजली कम्पनियों की वकालत करना दिल्लीवासियों के हितों के लिए हानिकारक है और दिल्ली सरकार के उदार व्यवहार के कारण ही जुलाई माह का आने वाले बिल में उपभोक्ताओं को 22.18 प्रतिशत पीपीएस टैक्स अतिरिक्त देना पड़ेगा, मतलब साफ है 100 रुपये बिल पर 22.18 रुपये टैक्स अतिरिक्त।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 July 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story