सीपीआई-एम विधायक की मां से मारपीट, बीजेपी पर लगाया आरोप

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
त्रिपुरा सीपीआई-एम विधायक की मां से मारपीट, बीजेपी पर लगाया आरोप

डिजिटल डेस्क,अगरतला। त्रिपुरा में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी-मार्क्‍सवादी (सीपीआई-एम) के विधायक की 79 वर्षीय मां पर कथित तौर पर कुछ बदमाशों ने हमला किया, बदमाशों ने पश्चिम त्रिपुरा जिले के प्रतापगढ़ में उनके घर में तोड़फोड़ भी की। हमलावरों को भाजपा समर्थक बताते हुए सीपीआई-एम विधायक रामू दास ने गुरुवार को मीडियाकर्मियों को बताया कि उनकी मां कानन दास पर बुधवार रात हमला होने के बाद उन्हें इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दास ने कहा कि यह घटना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य की मौजूदगी में मुख्यमंत्री माणिक साहा और उनकी मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण समारोह के कुछ घंटों बाद हुई। विधायक ने कहा कि हमला उस समय हुआ जब वह अपनी पत्नी के साथ डॉक्टर से मिलने गए थे। उन्होंने दावा किया कि घटना की सूचना तत्काल देने के बावजूद पुलिस अभी तक अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। माकपा नेता ने कहा कि उनके घर पर पहले भी कई बार भाजपा के गुंडों ने हमला किया था। इस बीच, सीएम माणिक साहा ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने पुलिस महानिदेशक को चुनाव के बाद हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

विपक्षी कांग्रेस और माकपा के नेतृत्व वाले वाम दलों ने बुधवार को भाजपा समर्थकों और गुंडों द्वारा फैलाए गए आतंक के अभूतपूर्व शासन का हवाला देते हुए शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार किया। कांग्रेस और वामपंथी नेताओं ने इससे पहले मुख्य सचिव जे.के. सिन्हा और पुलिस महानिदेशक अमिताभ रंजन से मुलाकात की और हिंसा की घटनाओं का विवरण देते हुए एक ज्ञापन सौंपा और अपराधियों के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई की मांग की।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 March 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story