पत्नी रिवाबा की जीत पर गदगद हुए क्रिकेटर रवींद्र जडेजा , ट्वीट कर कही ये बात

Cricketer Ravindra Jadeja became proud of wife Rivabas victory, said this by tweeting
पत्नी रिवाबा की जीत पर गदगद हुए क्रिकेटर रवींद्र जडेजा , ट्वीट कर कही ये बात
हैलो एमएलए-रवींद्र जडेजा पत्नी रिवाबा की जीत पर गदगद हुए क्रिकेटर रवींद्र जडेजा , ट्वीट कर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने अपना ही रिकार्ड तोड़ते हुए, प्रचंड बहुमत के साथ गुजरात में सरकार बनाने जा रही है। इस विधानसभा चुनाव में भाजपा ने कुल 182 सीटों में से 156 पर जीत दर्ज की है, जबकि कांग्रेस 17 सीटों पर ही सिमट गई। राज्य के इतिहास में कांग्रेस पार्टी का यह सबसे बुरा प्रदर्शन रहा। वहीं, आम आदमी पार्टी ने 5 सीटों पर जीत दर्ज की। इसके अलावा इस विधानसभा चुनाव में जामनगर की नॉर्थ सीट काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बना रहा। क्योंकि इस सीट से भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को भारतीय जनता पार्टी ने टिकट दिया था। 

काउंटिग की शुरुआत में रिवाबा जडेजा ने बनाई बढ़त

जामनगर की नॉर्थ सीट से रिवाबा जडेजा को 88,335 वोट मिले। तो वहीं रिवाबा के प्रतिद्वंदी आम आदमी पार्टी के कशनबाइ को 35256 वोट मिले। कांग्रेस के उम्मीदवार को 22822 वोट मिले। हालांकि, रिवाबा काउंटिग की शुरुआत से ही अपने प्रतिद्वंदीयों से काफी आगे बनी रही।  

हैलो एमएलए-रवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा ने ट्वीट करके रिवाबा जडेजा को जीत की बधाई देने के साथ-साथ जामनगर की जनता का आभार व्यक्त किया है। जडेजा ने अपने ट्वीट में कहा, "हैलो एमएलए, आप इस जीत की सच्ची हकदार हैं और यह जामनगर की जनता की भी जीत है। मैं सभी लोगों का दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। आशापुरा माता से विनती है। जामनगर के कार्य बहुत अच्छे होंगे। जय माताजी।"

भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने कुछ दिनों के लिए क्रिकेट के जुनून को त्यागकर पत्नी रिवाबा को जीत दिलाने में लगे हुए थे। उन्होंने जामनगर की जनता को विश्वास दिलाया कि जिस तरह वह बल्ले से धमाल मचाते है, उसी तरह रिवाबा भी अपने क्षेत्र में काम करेंगी। इस दौरान जडेजा अपने फैंस को ऑटोग्राफ भी देते हुए नजर आए थे। 

रिवाबा को मिली शानदार जीत

रिवाबा ने अपने पहले प्रयास में ही शानदार जीत हासिल की। रिवाबा का झुकाव भाजपा की ओर काफी समय पहले से ही रहा है। वे प्रदेश में करणी सेना की अध्यक्ष रह चुकी हैं। इस साल की शुरुआत से ही उनके विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें काफी तेज हो गई थी। 

एक मौके पर जब रिवाबा से पूछा गया था कि क्या आप आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ेंगी? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि, अगर प्रधानमंत्री और बीजेपी नेता उन पर भरोसा करके, उन्हें कोई जिम्मेदारी सौपेंगे तो वे उसे जरूर निभाएंगी। फिलहाल उन्होंने अपनी सीट से चुनाव जीतकर यह साफ कर दिया कि वे पार्टी की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरने को तैयार हैं।  


 

Created On :   9 Dec 2022 12:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story