जेंटलमैन को लेकर लोकसभा में स्मृति ईरानी और अधीर रंजन चौधरी के बीच छिड़ी बहस

Debate between Smriti Irani and Adhir Ranjan Chowdhary in Lok Sabha over Gentleman
जेंटलमैन को लेकर लोकसभा में स्मृति ईरानी और अधीर रंजन चौधरी के बीच छिड़ी बहस
दिल्ली जेंटलमैन को लेकर लोकसभा में स्मृति ईरानी और अधीर रंजन चौधरी के बीच छिड़ी बहस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी के बीच प्रश्नकाल के दौरान जमकर बहस हुई। दरअसल, बीजद सदस्य चंद्रशेखर साहू द्वारा उनके विभाग से संबंधित एक प्रश्न का उत्तर देते हुए मंत्री स्मृति ईरानी ने उन्हें माननीय सदस्य के बजाय जेंटलमैन के रूप में संबोधित किया।

जब चौधरी ने कुछ अन्य सदस्यों के साथ इस पर आपत्ति जताई, और मंत्री से सांसद को माननीय सदस्य के रूप में संबोधित करने के लिए कहा, तो ईरानी ने यह कहते हुए पलटवार किया कि चौधरी अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं और कुछ भी मुद्दा बनाकर ब्राउनी पॉइंट हासिल कर रहे हैं।

इस दौरान कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी लोकसभा में मौजूद थीं। ईरानी ने कहा कि जेंटलमैन शब्द में कुछ भी गलत नहीं है और कहा मैं इन जेंटलमैन (चौधरी का जिक्र करते हुए) को बताना चाहती हूं कि उनका मैसेज उनके राजनीतिक आकाओं तक पहुंच गया है।

जब दूसरा पूरक प्रश्न पूछते बीजू जनता दल के सांसद ने स्मृति ईरानी को माननीय मैडम भी कहकर संबोधित किया, तो उन्होंने सासंद का आभार व्यक्त किया।इस प्वाइंट पर, चौधरी ने फिर से इस मुद्दे को उठाया कि उन्होंने जेंटलमैन शब्द का इस्तेमाल क्यों किया।इस पर ईरानी ने कहा कि उन्हें कांग्रेस सदस्य द्वारा राजनीतिक चाल के रूप में परेशान किया जा रहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Dec 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story