रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले हम किसी को छेड़ेंगे नहीं पर छेडने वालों को छोडेंगे नहीं

Defense Minister Rajnath Singh said we will not tease anyone but will not spare those who tease
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले हम किसी को छेड़ेंगे नहीं पर छेडने वालों को छोडेंगे नहीं
यूपी चुनाव में चीन - पाकिस्तान की एंट्री  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले हम किसी को छेड़ेंगे नहीं पर छेडने वालों को छोडेंगे नहीं
हाईलाइट
  • चुनाव में चीन को चेतावनी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तरप्रदेश में होने वाले आगामी चुनावों को लेकर चुनावी प्रचार में बयानों का बाजार गर्म हो गया है। चुनावी सरगर्मियों के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चीन और पाकिस्तान की हरकतों पर हमला किया।

उन्होंने  कहा कि चीन के मंसूबो को कामयाब नहीं होने देंगे। रक्षा मंत्री ने ये सब बात यूपी के जौनपुर में एक सभा के दौरान कही। राजनाथ सिंह ने  इशारों इशारों में चीन-पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया। उन्होनें सख्त लहजे में कडा संदेश देते हुये कहा देश की जमीन पर कब्जा जमाने की कोशिश करने वालों को छोडा नहीं जायेगा।

रक्षा मंत्री प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव 2022  का खाका तैयार करने आए थे। उन्होनें कहा "हम तो किसी को छेड़ेंगे नहीं लेकिन हमें किसी ने छेड़ दिया तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं। हमने कभी किसी देश की एक इंच जमीन पर कब्जा नहीं किया है। लेकिन कोई हमारी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करेगा तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ये सब बातें जनपद के टीडी कॉलेज में आयोजित सम्मेलन सभा  को संबोधित  करने के दौरान कही। जहां उन्होंने 29500 बूथ अध्यक्षों को भी संबोधित किया और आने वाले विधान सभा चुनाव में जीतने का मंत्र दिया।

 

 

 

 

 

Created On :   27 Nov 2021 6:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story