विरोध प्रदर्शन: दिल्ली भाजपा का मनीष सिसोदिया के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन, बर्खास्तगी की उठाई मांग

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। भाजपा ने शनिवार को सड़कों पर उतर प्रदर्शन किया, हालांकि दिल्ली पुलिस ने इस मौके पर कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया है।

दिल्ली की नई आबकारी नीति को लेकर सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद से ही भाजपा और कांग्रेस आम आदमी पार्टी के खिलाफ हमलवार हो गई है। हालांकि आम आदमी पार्टी के सीएम सहित अन्य नेता सिसोदिया पर लग रहे आरोपों का खंडन कर चुकी है। दिल्ली भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया, इसका नेतृत्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने किया।

प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा, यह प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा जब तक उन्हें बर्खास्त नहीं किया जाता। दिल्ली सरकार ने शराब नीति में भ्रष्टाचार किया है। हम लोग यहां सड़क पर हैं, केजरीवाल की कौन सी मजबूरी है जो शराब माफिया को फायदा पहुंचाने के लिए बिना कैबिनेट अप्रूवल के पैसा दे देते हैं। ये लोहग शराब माफिया को हजारों करोड़ का फायदा पहुंचा रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...