भाजपा के दस वीडियो या आप के दस कामों में से तय करेगी दिल्ली : अरविंद केजरीवाल

Delhi will decide between 10 videos of BJP or 10 works of AAP: Arvind Kejriwal
भाजपा के दस वीडियो या आप के दस कामों में से तय करेगी दिल्ली : अरविंद केजरीवाल
नई दिल्ली भाजपा के दस वीडियो या आप के दस कामों में से तय करेगी दिल्ली : अरविंद केजरीवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि दिल्ली को आने वाले निकाय चुनाव में फैसला करना है कि उन्हें भाजपा के दस वीडियो चाहिए या आम आदमी पार्टी के दस काम।शुक्रवार को दाखिल सीबीआई के आरोपपत्र में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम नहीं आने पर मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, सीबीआई ने कल आरोप पत्र दाखिल किया। मनीष सिसोदिया का नाम इसमें नहीं है। सीबीआई ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। सीबीआई और ईडी सिसोदिया को फंसाने के लिए दिन-रात काम कर रहे थे, लेकिन उनके खिलाफ रत्ती भर भी सबूत नहीं मिला।

शराब नीति में कथित घोटाले के संबंध में जांच के दौरान, कुल 800 अधिकारियों ने 24 घंटे काम किया और 500 स्थानों पर छापे मारे। वे कह रहे थे कि 10,000 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है। उन्होंने सिसोदिया के बैंक खाते की जांच की और जांच के लिए उनके गांव भी गए। उन्होंने दावा किया, बदनाम करने के लिए एक अतिरिक्त चार्जशीट आ सकती है। जांच 2015 से चल रही है, यह जीवन भर चलेगी। उन्होंने दावा किया, हमें पीएम से ईमानदारी का प्रमाण पत्र मिला है। प्रधानमंत्री इस मामले को व्यक्तिगत रूप से देख रहे हैं। लेकिन तमाम जांच के बावजूद उन्हें मनीष जी के खिलाफ सबूत नहीं मिले। हम गर्व से कह सकते हैं कि हम बेहद ईमानदार हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा, प्रधानमंत्री जी, आप 18 घंटे काम करते हैं, लेकिन आप सारा समय दूसरों को दोष देने और कीचड़ उछालने में लगाते हैं। अगर आप दो घंटे भी ठीक से काम करेंगे, तो महंगाई कम हो जाएगी। जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन के सुबह सामने आए वीडियो पर केजरीवाल ने कहा, जनता को तय करना है कि उन्हें अरविंद केजरीवाल के 10 काम चाहिए या भाजपा के 10 वीडियो।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Nov 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story