नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल ने शराब लाइसेंस पर सिविल सोसाइटी की शिकायत मुख्य सचिव को भेजी

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल वी. के. सक्सेना ने शराब लाइसेंस देने में अनियमितता के संबंध में एक नागरिक संगठन की शिकायत मुख्य सचिव को भेजी है। एक सूत्र के अनुसार, एलजी सक्सेना ने न्यायविदों, वकीलों और प्रतिष्ठित नागरिकों के एक प्रतिष्ठित संगठन द्वारा एक शिकायत को सत्यापन और जांच के लिए मुख्य सचिव को यह शिकायत भेजी है। शराब लाइसेंस में गंभीर अनियमितता का आरोप लगाया गया है।

सूत्र ने बताया कि सक्सेना ने मुख्य सचिव से उन्हें और मुख्यमंत्री को एक पखवाड़े के भीतर रिपोर्ट सौंपने को कहा है। सूत्र के अनुसार, गुटबाजी या कार्टेलाइजेशन का आरोप लगाने वाली शिकायत, एकाधिकार को सुविधाजनक बनाने और ब्लैक लिस्टेड फर्मों का पक्ष लेने जैसे आरोपों से पता चलता है कि यह नई दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 का जानबूझकर और पूर्व नियोजित उल्लंघन है। अब इस मामले की पड़ताल करने के बाद कानून के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...