देवबंदी उलेमा ने उदयपुर की घटना को बताया मानवता के लिए कलंक

Deobandi Ulema called the Udaipur incident a stigma for humanity
देवबंदी उलेमा ने उदयपुर की घटना को बताया मानवता के लिए कलंक
उत्तर प्रदेश देवबंदी उलेमा ने उदयपुर की घटना को बताया मानवता के लिए कलंक

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के देवबंद में जमीयत उलमा-ए-हिंद के दोनों गुटों के अध्यक्षों ने राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। घटना को मानवता के लिए कलंक बताया है।उन्होंने कहा कि जमीयत जिस प्रकार देश में किसी भी मॉबलिंचिंग के खिलाफ है, उसी तरह इस तरह के कृत्य को शांति व्यवस्था के लिए खतरनाक मानती है और ऐसे लोगों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करती है।बुधवार को मीडिया को जारी बयान में मौलाना अरशद मदनी ने कहा कि किसी भी इंसान को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। यह देश, संविधान और मजहब के खिलाफ है।

दूसरे गुट के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने उदयपुर की घटना को मानवता के लिए कलंक बताते हुए कहा कि यह घटना देश की कानून प्रवर्तन एजेंसियों के लिए बड़ी चुनौती और शर्मनाक है।उन्होंने कहा चाहे कोई भी हत्यारा हो किसी को भी कानून-व्यवस्था को अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। मदनी ने कहा कि जमीयत सभी प्रकार की कट्टरवाद के खिलाफ है और मांग करती है कि ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी. 

Created On :   29 Jun 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story