धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचे कमलनाथ, उमाभारती का भी मिला समर्थन

Dhirendra Shastri got the support of Uma Bharti, Kamal Nath also reached the bageshwar dham
धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचे कमलनाथ, उमाभारती का भी मिला समर्थन
बागेश्वर धाम में सियासतदां धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचे कमलनाथ, उमाभारती का भी मिला समर्थन

डिजिटल डेस्क, छतपरपुर। मप्र के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम की चर्चा आज देशभर में हो रही है, कभी चमत्कार को नमन करते लोग नजर आते हैं तो कभी विरोध भी सुनाई दिया। इस सब के बीच अब बागेश्वर धाम सियासत का केंद्र बनता नजर आ रहा है। जहां भाजपा और कांग्रेस के नेता सिर झुकाकर खड़े होते नजर आ रहे हैं। इसे चुनावी धर्म कहें या आस्था, लेकिन बीते दिनों से यहां बढ़ने वाली सियासी हलचल ने आमजन को सोचने पर मजबूर कर दिया है। जहां मप्र की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अपना समर्थन दिया। तो पूर्व सीएम कमलनाथ भी दरबार में अपनी हाजिरी लगाने पहुंच गए। 

आपको बता दें कि, बागेश्वर धाम में 13 फरवरी से धर्म महाकुंभ शुरू होने जा रहा है, जो कि 19 फरवरी तक आयोजित होगा। धीरेंद्र शास्त्री की अगुवाई में हो रहे इस आयोजन में देशभर के नामी बाबा और कथावाचक पहुंच रहे हैं। साथ ही यहां राजनीतिक पार्टियों के नेता भी नजर आने लगे हैं। 

कमलनाथ ने किए दर्शन और आशीर्वाद
आज यानी कि सोमवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ बागेश्वर धाम पहुंचे। उन्होंने यहां बागेश्वर के दर्शन करने के साथ ही बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की। इसकी जानकारी बागेश्वर धाम सरकार ने ट्वीट के जरिए दी। जिसमें कहा गया, “बागेश्वर बाला जी के दरबार में मध्यप्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूज्य सरकार के दर्शन और आशीर्वाद भी लिया….संग में कांग्रेस के अरुण यादव, सज्जन  और छत्तरपुर के विधायक आलोक चतुर्वेदी दमोह से विधायक आलोक टंडन और विधायक नीरज दीक्षित।”

वहीं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा, “मैंने छिंदवाड़ा में सबसे बड़ा 101 फुट से भी ऊंचा हनुमान मंदिर बनाया है। मैं हनुमान जी से यहां प्रार्थना करने आया था कि मध्य प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रहे।

उमाभारती ने बताया बेटे समान
वहीं बात करें भाजपा सरकार की तो प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का समर्थन किया है। उन्होंने शास्त्री को अपने बेटे जैसा बताया है। उमा भारती ने ट्वीट में लिखा, 'धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (बागेश्वर धाम) को मैं पुत्रवत मानती हूं, उनका आदर करती हूं एवं वह हमारे क्षेत्र के गौरव हैं." 

उमा ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर लिखा, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक तपस्वी और अलौकिक हैं। उन्होंने लिखा कि लोग उनके अधिक से अधिक जाकर दर्शन करें, यह मैंने हमेशा कहा है और अब तो जोर से यह बात कहूंगी।

Created On :   13 Feb 2023 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story