क्या महुआ मोइत्रा ने लोकसभा में अपना लुईस वुइटन बैग छिपाया था?

Did Mahua Moitra hide her Louis Vuitton bag in Lok Sabha?
क्या महुआ मोइत्रा ने लोकसभा में अपना लुईस वुइटन बैग छिपाया था?
लोकसभा क्या महुआ मोइत्रा ने लोकसभा में अपना लुईस वुइटन बैग छिपाया था?
हाईलाइट
  • महंगाई के मुद्दे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा को सोमवार को लोकसभा में पुरस्कार वृद्धि और महंगाई पर चर्चा के दौरान कथित तौर पर अपना लुई वुइटन बैग छिपाते हुए देखा गया।

जब तृणमूल के काकोली घोष दस्तीदार महंगाई पर बोल रही थी तो उनके बगल में बैठी मोइत्रा अपने बगल वाली सीट से अपना बैग टेबल के नीचे अपने पैरों के पास ले जाते हुए कैमरे में कैद हो गईं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह लुई वुइटन बैग था जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से अधिक थी।

मोइत्रा द्वारा अपना बैग छुपाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें कई नेटिजन्स पूछ रहे थे कि मूल्य वृद्धि के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाली तृणमूल सांसद इतना महंगा हैंडबैग कैसे ले जा सकती है।

मॉनसून सत्र की शुरूआत से ही विपक्षी दल महंगाई, महंगाई और अन्य मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। लगातार हंगामे के बाद सरकार महंगाई के मुद्दे पर सोमवार को लोकसभा में और मंगलवार को राज्यसभा में चर्चा करने को तैयार हो गई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story