हिंसक घटनाओं में दिग्विजय सिंह की भूमिका की जांच हो

Digvijay Singhs role in violent incidents should be investigated
हिंसक घटनाओं में दिग्विजय सिंह की भूमिका की जांच हो
बीडी शर्मा हिंसक घटनाओं में दिग्विजय सिंह की भूमिका की जांच हो

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि हिंसक घटनाओं के अंतर्राष्ट्रीय षड़यंत्र हैं, जिसमें दिग्विजय सिंह की क्या भूमिका है, इसकी जांच होनी चाहिए। राज्य के खरगोन सहित कई हिस्सों में रामनवमीं के मौके पर निकलने जुलूसों पर पथराव हुआ था। उसके बाद हिंसक घटनाएं हुई और खरगोन में तो कर्फ्यू तक लगाना पड़ा। स्थितियां धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं। इन घटनाओं के बाद भाजपा के निशाने पर कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह हैं।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने गुरुवार को दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा, हिंसक घटनाओं में अंतर्राष्ट्रीय साजिश है, इसे पीएफआई जैसे संगठन फंडिंग कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह जैसे लेाग देश में अशांति फैलाना चाहते हैं। इन हिंसक घटनाओं की साजिश में उनकी क्या भूमिका है, इसकी कड़ी जांच होनी चाहिए।

शर्मा ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह नक्सलवाद का समर्थन करते हैं, आतंकवाद का भी समर्थन करते हैं, भारत की सेना पर प्रश्न खड़ा करते हैं, ऐसे लोगों को मध्य प्रदेश की जनता पहले ही नकार चुकी है, लेकिन सोनिया गांधी ने इन्हें आंदोलन का प्रभारी बनाया है, क्योंकि इनके पास इसी तरह के हथकंडे हैं कि देश के खिलाफ कैसे जा सकते हैं, देश के वातावरण को कैसे बिगाड़ सकते हैं।

(आईएएनएस

Created On :   14 April 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story