इटावा रेलवे स्टेशन के पूछताछ कार्यालय से गूंजा डिंपल भाभी जिंदाबाद!

Dimple Bhabhi Zindabad echoed from the Inquiry Office of Etawah Railway Station!
इटावा रेलवे स्टेशन के पूछताछ कार्यालय से गूंजा डिंपल भाभी जिंदाबाद!
उत्तरप्रदेश इटावा रेलवे स्टेशन के पूछताछ कार्यालय से गूंजा डिंपल भाभी जिंदाबाद!
हाईलाइट
  • दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, इटावा। इटावा रेलवे स्टेशन पर यात्री उस समय हैरान रह गए, जब उन्होंने पूछताछ कार्यालय के पब्लिक एड्रेस सिस्टम से एक असामान्य घोषणा सुनी। इसमें मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही डिंपल यादव के लिए समर्थन मांगा।

पांच से छह लोगों का एक समूह रविवार को जबरन पूछताछ कार्यालय में घुस गया और वहां स्थापित लगे सार्वजनिक उद्घोषणा प्रणाली से डिंपल भाभी जिंदाबाद के नारे लगाने लगा।

घटना के दौरान मौजूद रेलवे कर्मचारियों ने संवाददाताओं को बताया कि कुछ लोग जबरन पूछताछ कार्यालय में घुसे और करीब 15-20 बार नारेबाजी करने के बाद मौके से फरार हो गए।

एक यात्री ने कहा, आम तौर पर पूछताछ कार्यालय के पब्लिक एड्रेस सिस्टम का इस्तेमाल यात्रियों को ट्रेनों की आवाजाही के बारे में बताने के लिए किया जाता है। लेकिन रात करीब 11 बजे हम वहां से डिंपल भाभी जिंदाबाद के नारे सुनकर चौंक गए।

इस बीच पूछताछ कार्यालय के कर्मचारी मुकेश कुमार ने बताया कि करीब पांच से छह अज्ञात व्यक्ति पूछताछ कक्ष में घुस गये और नारेबाजी करने लगे। उन्होंने कहा, हमने इस घटना के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया है।

उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी है। उन्होंने कहा, जांच जारी है और नियमों के तहत दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Nov 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story