वेल्लोर में द्रमुक की ट्रांसजेंडर पार्षद ने वार्ड के लिए बनाईं बड़ी योजनाएं

DMKs transgender councilor made big plans for the ward in Vellore in Tamil Nadu
वेल्लोर में द्रमुक की ट्रांसजेंडर पार्षद ने वार्ड के लिए बनाईं बड़ी योजनाएं
तमिलनाडु वेल्लोर में द्रमुक की ट्रांसजेंडर पार्षद ने वार्ड के लिए बनाईं बड़ी योजनाएं

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। वेल्लोर नगर निगम के वार्ड 37 से पार्षद चुनी गईं द्रमुक की ट्रांसजेंडर उम्मीदवार आर. गंगा ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए बड़ी योजनाएं बनाई हैं।

गंगा ने अपने अन्नाद्रमुक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ 15 वोटों के मामूली अंतर से चुनाव जीता। वह वेल्लोर से बाहर की सामाजिक कार्यकर्ता हैं और साउथ इंडिया ट्रांसजेंडर एसोसिएशन की सचिव हैं।

बुधवार को वेल्लोर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए 49 वर्षीय गंगा ने कहा, मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं वार्ड 37 के लोगों की शुक्रगुजार हूं। मैं वास्तव में द्रमुक की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे चुनाव लड़ने का मौका दिया।

उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने और प्रचार के दौरान स्थानीय क्षेत्र के लोगों ने उनका भरपूर समर्थन किया। गंगा ने कहा कि लोग उनसे वार्ड के भविष्य पर चर्चा करते थे।

गंगा ने कहा कि पीने के पानी की समस्या, बेहतर स्ट्रीट लाइट, महिलाओं और बच्चों के पार्को के लिए सार्वजनिक शौचालय सहित कई मुद्दे हैं और वह इनके लिए प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के सामने आने वाली समस्याओं को हल करने के लिए सभी संबंधितों को शामिल करेंगी।

आर. गंगा ने यह भी कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के सभी लोगों से मिलेंगी और उन मुद्दों की सूची प्राप्त करेंगी, जिन्हें तत्काल प्राथमिकता के रूप में दूर किया जाना है। वह संपर्क विवरण साझा करेंगी, जिससे उनके वार्ड के मतदाताओं को सीधे उनसे संपर्क करने में मदद मिलेगी।

ट्रांसजेंडर पार्षद ने कहा कि वह अपने वार्ड के लोगों की भलाई के लिए काम करेंगी और यह अधिक ट्रांसजेंडर लोगों के लिए चुनाव लड़ने और लोगों की सेवा करने के लिए प्रेरणा होगी।

गंगा ने कहा, मैं चाहती हूं कि अधिक से अधिक ट्रांसपर्सन समाज और समुदाय की बेहतरी के लिए आगे आएं। राज्यभर में ट्रांस लोगों के लिए यह एक बड़ा कदम है।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Feb 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story