भारत जोड़ो नहीं, भारत तोड़ो और आग जलाओ आंदोलन कर रहे हैं राहुल गांधी : संबित पात्रा

Dont join India, break India and burn fire, Rahul Gandhi is agitating: Sambit Patra
भारत जोड़ो नहीं, भारत तोड़ो और आग जलाओ आंदोलन कर रहे हैं राहुल गांधी : संबित पात्रा
दिल्ली भारत जोड़ो नहीं, भारत तोड़ो और आग जलाओ आंदोलन कर रहे हैं राहुल गांधी : संबित पात्रा
हाईलाइट
  • भारत जोड़ो नहीं
  • भारत तोड़ो और आग जलाओ आंदोलन कर रहे हैं राहुल गांधी : संबित पात्रा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस द्वारा किए गए ट्वीट और तस्वीर की तीखी आलोचना करते हुए यह आरोप लगाया है कि राहुल गांधी इस तस्वीर के जरिए देश में हिंसा फैलाना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि गांधी परिवार और गांधी परिवार के कहने पर कांग्रेस ने संघ और भाजपा की विचारधारा से जुड़े लोगों की हत्या करने के लिए लोगों को उकसाने का काम किया है। पात्रा ने कांग्रेस से तुरंत इस ट्वीट और तस्वीर को हटाने की मांग की है।

भाजपा प्रवक्ता ने केरल में जारी राजनीतिक हिंसा का हवाला देते हुए कहा कि केरल में पहले से ही संघ के कार्यकर्ताओं के हत्या का दौर जारी है और आज यह तस्वीर ट्वीट कर कांग्रेस ने भी हिंसा, आगजनी और हत्या के लिए लोगों को उकसाने का काम किया है।

उन्होंने राहुल गांधी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि यह भारत जोड़ो नहीं, भारत तोड़ो और आग जलाओ आंदोलन है। वो लोगों को आगजनी और हिंसा के लिए उकसा रहे हैं, इससे पहले किसान आंदोलन और अग्निवीर आंदोलन के समय भी लोगों को उकसाने का काम किया था और अब आतंकवादियों को भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या करने का संदेश भेज रहे हैं।

राहुल गांधी को पार्ट टाइम पॉलिटिशियन बताते हुए पात्रा ने कहा कि पार्ट टाइम राजनीति करने वाला व्यक्ति हिंदुस्तान को क्या जानेगा ? राहुल गांधी में भारत की यात्रा करने और देश को जोड़ने की क्षमता नहीं है। उनके पास देश विरोधियों के पास जाने का समय है लेकिन स्वतंत्रता सेनानियों के मेमोरियल के उद्घाटन करने के लिए समय नहीं है।

आपको बता दें कि, भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए कांग्रेस ने संघ में पहले पहने जानी वाली खाकी रंग के हॉफ पैंट की तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा है कि देश को नफरत की बेड़ियों से मुक्त करने और भाजपा-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। भाजपा इस तस्वीर और ट्वीट को लेकर हमलावर है।


 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story