तिहाड़ जेल में बंद मनीष सिसोदिया को अब ईडी ने किया गिरफ्तार, पहले भी हो चुकी है जेल में पूछताछ

ED arrested Manish Sisodia, has already been interrogated in jail
तिहाड़ जेल में बंद मनीष सिसोदिया को अब ईडी ने किया गिरफ्तार, पहले भी हो चुकी है जेल में पूछताछ
मनीष सिसोदिया पर कसा शिकंजा तिहाड़ जेल में बंद मनीष सिसोदिया को अब ईडी ने किया गिरफ्तार, पहले भी हो चुकी है जेल में पूछताछ
हाईलाइट
  • शुक्रवार को सीबीआई मामले में सिसोदिया की जमानत पर सुनवाई भी होनी है।

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को ईडी की टीम ने गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सिसोदिया से ईडी की टीम ने गुरूवार को दिल्ली आबकारी नीति मामले में हुई कथित अनियमितताओें से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में पूछताछ की। ईडी इससे पहले भी सिसोदिया से जेल में मंगलवार को पूछताछ कर चुकी है। 

दिल्ली की अदालत ने सोमवार को सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा था। सीबीआई ने उन्हें 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को सीबीआई मामले में सिसोदिया की जमानत पर सुनवाई भी होनी है। 

जेल में पहले भी हो चुकी है पूछताछ 

इससे पहले भी ईडी के अधिकारी धन शोधन रोकथाम कानून के तहत सिसोदिया से पूछताछ करने के लिए तिहाड़ जेल गए थे। पूछताछ के लिए ईडी ने अदालत से अनुमति मांगी थी। 

आप के गंभीर आरोप 

तिहाड़ जेल में मनीष सिसोदिया की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाए थे। आप ने आरोप लगाया था कि उन्हें अन्य अपराधियों के साथ रखा जा रहा है। हालांकि इस आरोप को जेल के अधिकारियों ने खारिज कर दिया था। आम आदमी पार्टी के आरोपों पर दिल्ली कारावास अधिकारियों ने कहा कि सिसोदिया को तिहाड़ की केंद्रीय जेल संख्या 1 के वार्ड क्रंमांक एक में रखा गया है जहां पर कम कैदी है। 
 

Created On :   9 March 2023 1:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story