विपक्ष को खत्म करने का औजार बन गया है ईडी : अधीर रंजन चौधरी

ED has become a tool to eliminate opposition: Adhir Ranjan Chowdhury
विपक्ष को खत्म करने का औजार बन गया है ईडी : अधीर रंजन चौधरी
नई दिल्ली विपक्ष को खत्म करने का औजार बन गया है ईडी : अधीर रंजन चौधरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने केन्द्र सरकार पर ईडी और अन्य जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा है कि ईडी विपक्ष को खत्म करने का औजार बन गया है। कांग्रेस इस मुद्दे को सदन में उठाना चाहती है लेकिन उन्हें सदन में बोलने का मौका नहीं दिया जा रहा है। संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए लोक सभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि यह सरकार पूरे विपक्ष को खत्म करना चाहती है और ईडी विपक्ष को खत्म करने का औजार बन गया है। इसलिए कांग्रेस जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के मुद्दे को बार-बार सदन में उठाने के लिए गुहार कर रही है।

चौधरी ने आरोप लगाया कि स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान जिस अखबार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई उस नेशनल हेराल्ड अखबार और कांग्रेस की छवि को धूमिल करने के लिए जांच एजेंसी ईडी का दुरुपयोग इस सरकार द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि तमाम विपक्षी दलों के खिलाफ ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है। विपक्षी दलों द्वारा शासित राज्यों की सरकारों के खिलाफ भी ईडी का दुरुपयोग कर उन्हें अस्थिर और अपदस्थ करने की कोशिश की जा रही है। तिरंगा यात्रा में शामिल नहीं होने के आरोपों पर सफाई देते हुए चौधरी ने कहा कि उन्हें इस तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए किसी ने फोन नहीं किया था और जहां तक तिरंगे का सवाल है, इसके लिए कांग्रेस को कोई पाठ न पढ़ाए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story