नई दिल्ली : ईडी ने सोनिया गांधी को किया तलब, गोवा में कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

July 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, पणजी। नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को तलब करने के खिलाफ कांग्रेस की गोवा यूनिट ने गुरुवार को राजधानी में विरोध प्रदर्शन किया। इसे भाजपा सरकार की राजनीतिक प्रतिशोध और तानाशाही करार देते हुए जीपीसीसी अध्यक्ष अमित पाटकर ने कहा, यह भाजपा द्वारा राजनीतिक प्रतिशोध है। वे देश में विपक्ष को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे द्वारा उठाए गए सवालों और मुद्दों का उनके पास कोई जवाब नहीं है।

उन्होंने कहा, मौजूदा समय में महंगाई चरम पर है। एलपीजी, पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं। बीजेपी के पास इसका कोई हल नहीं है। वह आवाज दबाने में लगी हुई है। बीजेपी को इसे रोकना चाहिए।, उन्होंने कहा कि इसी मामले में ईडी ने राहुल गांधी से 60 घंटे तक पूछताछ की थी। हालांकि, उन्हें उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला। पाटकर ने कहा, अब उन्होंने सोनिया गांधी को तलब किया है। यह बदले की राजनीति के अलावा और कुछ नहीं है। वे विरोध का सामना करने में सक्षम नहीं हैं, इसलिए वे हमारी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर तरह से और लोगों को महंगाई से राहत देने में विफल रही है। पाटकर ने कहा, यह मामला फिर से खोला गया है क्योंकि भाजपा के पास 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कोई एजेंडा नहीं है, इसलिए लोगों के दिमाग को भटकाने की कोशिश की जा रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.