एकनाथ शिंदे देर रात अमित शाह से मिले, राज्य के विकास पर की चर्चा

Eknath Shinde met Amit Shah late at night, discussed the development of the state
एकनाथ शिंदे देर रात अमित शाह से मिले, राज्य के विकास पर की चर्चा
महाराष्ट्र एकनाथ शिंदे देर रात अमित शाह से मिले, राज्य के विकास पर की चर्चा
हाईलाइट
  • सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे दिल्ली दौरे पर हैं। उन्होंने देर रात केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। माना जा रहा है दोनों की मुलाकात में महाराष्ट्र के कई अहम मुद्दों को लेकर चर्चा हुई है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने कुछ मंत्रियों के साथ दिल्ली दौरे पर थे। गुरुवार देर रात एकनाथ शिंदे अचानक गृह मंत्री अमित शाह ने मिलने पहुंच गए। दोनों के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई है। बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे का 21 तारीख की रात में ही मुंबई लौटने का कार्यक्रम था, लेकिन अमित शाह से मुलाकात के लिए दौरे को आगे बढ़ा दिया गया।

अमित शाह से मुलाकात के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि उनसे सौजन्य भेंट हुई है। राज्य के विकास समेत कई मुद्दों पर चर्चा की गई है। दरअसल एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट में लगातार खींचतान चल रही है। दशहरा रैली और वेदांता प्रोजेक्ट समेत कई मुद्दों को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने हैं। ऐसे में अमित शाह से देर रात हुई इस मुलाकात से चर्चाओं का बाजार गर्म है।

सूत्रों की माने तो अमित शाह और एकनाथ शिंदे की इस मुलाकात को चुनाव आयोग में चल रहे शिवसेना के चुनाव चिन्ह और पार्टी पर दावे के मामले से जोड़कर भी देखा जा रहा है। दरअसल 27 सितंबर को इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई होने वाली है। सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच इस मुद्दे को लेकर भी चर्चा हुई है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Sep 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story