बिहार में रोजगार का राज है, जंगलराज नहीं : तेज प्रताप

Employment is the rule in Bihar, not Jungle Raj: Tej Pratap
बिहार में रोजगार का राज है, जंगलराज नहीं : तेज प्रताप
बिहार बिहार में रोजगार का राज है, जंगलराज नहीं : तेज प्रताप
हाईलाइट
  • बिहार में रोजगार का राज है
  • जंगलराज नहीं : तेज प्रताप

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में जंगलराज लौटने के भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के दावे के अगले दिन राज्य के पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव ने बुधवार को पलटवार करते हुए कहा, बिहार नौकरी देने वाला राज्य बनता जा रहा है और इसलिए यहां रोजगार का राज है न कि जंगलराज।

उन्होंने कहा, कौन कह रहा है कि बिहार में जंगलराज है? यहां जंगलराज नहीं, बल्कि रोजगार का राज है। बिहार में परमिट आधारित शराब व्यवस्था की वकालत करने वाले पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बयान पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार में शराब पर प्रतिबंध है और यह रहेगा।

उन्होंने कहा, अगर कोई शराब पीता है और मर जाता है, तो राज्य सरकार उसे मुआवजा नहीं देगी। जब प्रतिबंध है, तब मुआवजा कैसा? अगर मैं किसी को शराब पीते हुए देखता हूं, तो मैं उसे पकड़ लेता हूं और अपने निजी वाहन से उसे जेल भेज देता हूं। तेज प्रताप ने कहा, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराब सेवन जैसी सामाजिक बुराई को दूर करने के लिए समाधान यात्रा निकालने जा रहे हैं। मैं उन्हें उनके प्रयास और यात्रा के लिए बधाई देता हूं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Jan 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story