भाजपा से जन्मदिन के तोहफे के रूप में बिहार को विशेष दर्जा की उम्मीद: तेजस्वी

Expecting special status for Bihar as birthday gift from BJP: Tejashwi
भाजपा से जन्मदिन के तोहफे के रूप में बिहार को विशेष दर्जा की उम्मीद: तेजस्वी
बिहार सियासत भाजपा से जन्मदिन के तोहफे के रूप में बिहार को विशेष दर्जा की उम्मीद: तेजस्वी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को चुटकी लेते हुए कहा कि वह अपने जन्मदिन पर भाजपा की ओर से राज्य को विशेष राज्य का दर्जा देना चाहते हैं। उन्होंने ज्ञान भवन में पंचायत सचिवों को ज्वाइनिंग लेटर बांटने दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए कहा: मेरे जन्मदिन पर, एक व्यक्ति ने कहा कि अगर बीजेपी आपको जन्मदिन का उपहार देना चाहती है, तो आप उससे क्या उम्मीद करेंगे..मैंने उससे कहा अगर भाजपा बिहार को विशेष दर्जा देती है तो मैं बहुत आभारी रहूंगा।

इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे, उन्होंने पंचायत सचिवों को 11 हजार भर्ती पत्र बांटे। तेजस्वी यादव के भाषण के बाद नीतीश कुमार ने उन्हें गले लगाया और तेजस्वी यादव ने उनके पैर छुए।

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि युवाओं का सबसे बड़ा दुश्मन बेरोजगारी है। उन्होंने कहा, हमारी सरकार इस पर काम कर रही है और हम अगले कुछ महीनों में लाखों नौकरियां देंगे। हम ज्वाइनिंग लेटर बांट रहे हैं और केंद्र सरकार हमारे मॉडल को अपना रही है।

इस बीच, विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव सुपर मुख्यमंत्री हैं और नीतीश कुमार ने उनके सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि गोपालगंज की जनता ने महागठबंधन को अच्छी सीख दी है। सिन्हा ने कहा, अगर उनमें हिम्मत है, विधानसभा भंग करें और नए चुनाव के लिए जाएं, तो बिहार के लोग उन्हें गोपालगंज के लोगों की तरह सबक सिखाएंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Nov 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story