2019 से संसद में झोलेवाला फकीर : महुआ

Fakir in Parliament from 2019 onwards: Mahua
2019 से संसद में झोलेवाला फकीर : महुआ
नई दिल्ली 2019 से संसद में झोलेवाला फकीर : महुआ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपने कथित लुई वुइटन बैग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने मंगलवार को संसद में बैग पकड़े अपनी सात तस्वीरें ट्वीट कीं। ट्विटर पर उन्होंने कहा: 2019 से संसद में झोलेवाला फकीर हैं। झोला लेके आए थे, झोला लेके चल पड़ेंगे।

उनका स्पष्ट कटाक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर था, जिन्होंने 2019 का लोकसभा चुनाव जीतने के बाद खुद को फकीर कहा था। सोमवार को लोकसभा में मुद्रास्फीति पर चर्चा के दौरान मोइत्रा के अपने महंगे लुई वुइटन बैग को छिपाने के वायरल वीडियो से विवाद खड़ा हो गया।

तृणमूल की काकोली घोष दस्तीदार जब महंगाई पर बोल रही थीं तो उनके ठीक बगल में बैठी मोइत्रा अपना बैग नीचे खिसकाती नजर आईं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके बैग की कीमत 1.5 लाख रुपये से ज्यादा है। वीडियो के वायरल होने के बाद, नेटिजन्स ने सवाल उठाना शुरू कर दिया कि मूल्य वृद्धि के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाला एक विपक्षी सांसद इतना महंगा हैंडबैग कैसे ले जा सकती हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Aug 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story