चुनाव पास आते ही करारी हार के डर से विपक्षी पार्टियों का ईवीएम पर रोना शुरू हो गया है - अनिल बलूनी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दिल्ली चुनाव पास आते ही करारी हार के डर से विपक्षी पार्टियों का ईवीएम पर रोना शुरू हो गया है - अनिल बलूनी
हाईलाइट
  • ईवीएम पर सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ईवीएम को लेकर कुछ विपक्षी पार्टियों द्वारा की गई बैठक पर करारा प्रहार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने कहा है कि चुनाव पास आते ही करारी हार के डर से विपक्षी पार्टियों का ईवीएम पर रोना शुरू हो गया है। ये पार्टियां अभी से आगामी चुनावों में होने वाली अपनी करारी हार का बहाना ढूंढने में लग गई हैं और उन्हें ईवीएम पर दोष मढ़ना सबसे मुफीद और आसान लगता है।

बलूनी ने आगामी चुनावों में विपक्षी दलों के हार की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि विपक्ष द्वारा ईवीएम पर सवाल खड़ा करना, यह बताता है कि विपक्ष ने आगामी चुनावों में अपनी हार पहले ही मान ली है।

भाजपा राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख ने आगे कहा कि विपक्ष अपनी सुविधा के अनुसार ईवीएम पर राजनीति करता है। जब किसी विपक्षी पार्टी को किसी राज्य में सफलता मिलती है तो वह ईवीएम को सही ठहराती है लेकिन किसी राज्य में जब वह हार जाती है तो ईवीएम को दोष देने लगती है। हालांकि सच्चाई यह है कि विपक्ष की जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति को जनता ने खारिज कर दिया है। अब जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा किसी और नेता में विश्वास नहीं रह गया है।

उन्होंने कहा कि जनता को गुमराह करने वाली विपक्ष की कोई भी चाल अब कामयाब नहीं होने वाली है, क्योंकि देश की जनता इन विपक्षी पार्टियों की हकीकत को अच्छी तरह से जान गई है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 March 2023 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story