नई दिल्ली : दिल्ली में द्रौपदी मुर्मू के आवास पर उत्सव का माहौल

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव के लिए चुनाव परिणाम की आधिकारिक घोषणा से पहले गुरुवार को यहां निर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के आवास पर जश्न शुरू हो गया। राष्ट्रीय राजधानी में उमाशंकर दीक्षित मार्ग स्थित उनके आवास पर शाम से ही देश के विभिन्न हिस्सों से संगीत वाद्ययंत्र लिए पारंपरिक वेशभूषा में लोक कलाकारों को मुर्मू की जीत का जश्न मनाते देखा गया।

वहां मौजूद सभी लोगों को मिठाई बांटी गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह भी मुर्मू को जीत की बधाई देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। आदिवासी मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा पारंपरिक पोशाक में मुर्मू को बधाई देने उनके आवास पहुंचे।

गुरुवार दोपहर से ही मुर्मू के आवास पर कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद थे। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और जी. किशन रेड्डी, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि और विनोद तावड़े तैयारियों की निगरानी के लिए मुर्मू के आवास पर पहुंचने वाले पहले लोगों में शामिल थे। बीजेपी के जम्मू-कश्मीर के सह-प्रभारी आशीष सूद, दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मामलों का प्रबंधन करते देखे गए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.