पे सीएम पोस्टर लगाने पर कांग्रेस कार्यकर्ता के खिलाफ एफआईआर

FIR against Congress worker for putting up CM poster
पे सीएम पोस्टर लगाने पर कांग्रेस कार्यकर्ता के खिलाफ एफआईआर
कर्नाटक पे सीएम पोस्टर लगाने पर कांग्रेस कार्यकर्ता के खिलाफ एफआईआर

डिजिटल डेस्क, चामराजनगर, (कर्नाटक) । कर्नाटक में बूंदाबांदी के बीच कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा ले रहे हैं। राज्य में यात्रा का दूसरा दिन है। पदयात्रा टोंडवाड़ी गेट से सुबह 7.40 बजे शुरू हुई। यात्रा शाम 4 बजे कलालीगेट से रवाना होगी और शाम 7 बजे तक मैसूरु जिले के नंजनगुड शहर में चिक्कैयायना चतरा पहुंचेगी।

इस बीच, पुलिस विभाग ने एक कांग्रेस कार्यकर्ता के खिलाफ पे सीएम पोस्टर प्रदर्शित करने पर एफआईआर दर्ज की। पार्टी कार्यकर्ता ने झंडा लेकर पे सीएम पोस्टर वाली टी-शर्ट भी पहनी थी। विजयपुरा जिले के अक्षय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गुंडलूपेट नगर पालिका सदस्य किरण गौड़ा ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि कांग्रेस कार्यकर्ता ने पे सीएम के पोस्टर दिखाकर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का अपमान किया है।

इससे पहले सुबह हुई बारिश के कारण पदयात्रा में देरी हुई। राज्यसभा सदस्य जयराम रमेश ने शनिवार को ट्वीट कर बताया कि भारत जोड़ो यात्रा का 24वां दिन, जो सुबह 6.30 बजे शुरू होना था, बारिश के कारण देरी से चल रहा है। 15 दिनों के अंतराल के बाद हुई बारिश से किसानों को फायदा होगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Oct 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story