भाजपा के पूर्व सांसद की पत्नी ने संजय राउत के खिलाफ ठोंका 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा

Former BJP MPs wife files Rs 100 crore defamation case against Sanjay Raut
भाजपा के पूर्व सांसद की पत्नी ने संजय राउत के खिलाफ ठोंका 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा
मुंबई भाजपा के पूर्व सांसद की पत्नी ने संजय राउत के खिलाफ ठोंका 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद की पत्नी ने सोमवार को शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया। किरीट सोमैया की पत्नी मेधा सोमैया ने अपनी याचिका में कहा है कि 100 करोड़ रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया जाना चाहिए। संजय राउत ने मेधा किरीट पर 100 करोड़ रुपये के शौचालय घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था।

सोमैया का यह मुकदमा 12 अप्रैल को शिवसेना के अखबार सामना के जरिए ठाणे जिले के मीरा-भायंदर इलाके में कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये के शौचालय घोटाले के राउत के हालिया आरोपों के जवाब में आया है। राउत ने तर्क दिया था कि मीरा-भायंदर नगर निगम (एमबीएमसी) द्वारा आवंटित धन का कथित तौर पर मेधा सोमैया ने अपने एनजीओ युवा प्रतिष्ठान के माध्यम से दुरुपयोग किया था।

सोमैया ने राउत के आरोपों को बिना किसी दस्तावेजी सबूत के निराधार बताते हुए खारिज कर दिया और जनता में गलत धारणा बनाने के लिए झूठे और मानहानिकारक बयानों या टिप्पणियों के माध्यम से उनकी प्रतिष्ठा को खराब करने का इरादा करार दिया। अप्रैल के अंत में, मेधा सोमैया ने राउत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह करते हुए स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत प्रस्तुत की थी और अब सेवरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष मुकदमा दायर किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 May 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story