जदयू के पूर्व विधायक ने पुलिस अधिकारी पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पटना जदयू के पूर्व विधायक ने पुलिस अधिकारी पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया

डिजिटल डेस्क,पटना। जदयू की पूर्व विधायक पूनम देवी ने मंगलवार को खगड़िया के पुलिस अधीक्षक अमितेश सिंह पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। खगड़िया सदर से चार बार की विधायक और पूर्व विधायक रणधीर सिंह की पत्नी ने दावा किया कि वह एसपी द्वारा आवंटित बॉडीगार्ड से डरती हैं। पूनम देवी ने आरोप लगाया, जिला एसपी मेरे खिलाफ मेरी हत्या की साजिश कर रहा है। उसने एक अंगरक्षक आवंटित किया है जो मेरा दुश्मन है। उसकी मौजूदगी से मैं असुरक्षित महसूस कर रही हूं। अंगरक्षक ठीक से ड्यूटी नहीं कर रहा है और जब मैं एसपी से शिकायत करती हूं, तो वह नहीं सुन रहा है। वह (अंगरक्षक) पिछले 72 घंटों से गायब है, लेकिन एसपी इसे गंभीरता से नहीं ले रहा है। एसपी ने मेरे खिलाफ भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

उन्होंने कहा, यह मुझे मारने के लिए खगड़िया एसपी की एक सुनियोजित साजिश है। इससे पहले परबत्ता विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले जदयू विधायक संजीव कुमार ने भी पुलिस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए थे। प्रतिक्रिया के लिए संपर्क करने पर एसपी ने पूनम देवी द्वारा लगाए गए आरोपों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 April 2023 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story