स्वप्ना सुरेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहे केरल के पूर्व स्पीकर

Former Kerala speaker considering legal action against Swapna Suresh
स्वप्ना सुरेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहे केरल के पूर्व स्पीकर
केरल स्वप्ना सुरेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहे केरल के पूर्व स्पीकर

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के सोने की तस्करी मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश द्वारा नए खुलासे से आहत माकपा के शीर्ष नेता और विधानसभा के पूर्व स्पीकर पी. श्रीरामकृष्णन ने मंगलवार को कहा कि वह पार्टी के अधिकारियों से इस बारे में बात करेंगे और राजनीतिक रूप से भी निपटने के अलावा कानूनी कदम उठाएंगे।

हाल ही में स्वप्ना ने कहा था कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन और राज्य के पूर्व मंत्री कडकमपल्ली सुरेंद्रन उन्हें भद्दे मैसेज भेजते थे और उन्हें पास आने के लिए कहते थे। जबकि राज्य के पूर्व वित्त मंत्री थॉमस इसाक ने उन्हें अप्रत्यक्ष रुप से ऐसे संकेत दिए थे।

श्रीरामकृष्णन ने कहा, मैंने किसी को मैसेज नहीं भेजे हैं। क्या उन्हें अपने आधिकारिक निवास पर आमंत्रित करना संभव है, जहां मेरा पूरा परिवार और बूढ़ी मां रहती है। अतीत में भी मेरे खिलाफ बहुत सारे बेबुनियाद आरोप लगाए गए थे और सभी जानते हैं कि उनके साथ क्या हुआ था। इसलिए मैं अपनी पार्टी से बात करने के बाद और राजनीतिक रूप से भी कानूनी तौर पर मौजूदा हमले से निपटूंगा।

2020 में केंद्रीय एजेंसियों ने श्रीरामकृष्णन से कार्यालय में रहते हुए पूछताछ की थी।

श्रीरामकृष्णन, जो अगले महीने 55 साल के हो गए, पोन्नानी का प्रतिनिधित्व करते हुए दो बार विधायक रहे, लेकिन 2021 के विधानसभा चुनावों में उन्हें नामांकन नहीं मिला। मुख्यमंत्री के पद पर बने रहने के बाद, श्रीरामकृष्णन को राज्य द्वारा संचालित रूट्स-नोर्का का अध्यक्ष बनाया गया, जो एक निकाय है और केरल प्रवासी के कल्याण की देखभाल करता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Oct 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story