दिल्ली को गंदा करने के बाद अब राज्यसभा को भी गंदा करना चाहते हैं केजरीवाल

Gautam Gambhir says After making Delhi dirty, now Kejriwal wants to dirty Rajya Sabha too
दिल्ली को गंदा करने के बाद अब राज्यसभा को भी गंदा करना चाहते हैं केजरीवाल
गौतम गंभीर दिल्ली को गंदा करने के बाद अब राज्यसभा को भी गंदा करना चाहते हैं केजरीवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से भाजपा के लोकसभा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर 50 करोड़ में राज्यसभा सीट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली को गंदा करने के बाद अब केजरीवाल राज्यसभा को भी गंदा करना चाहते हैं।

जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों का हवाला देते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि एक ठग से 50 करोड़ रुपये लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री उसे राज्य सभा सांसद बनाना चाहते थे। गंभीर ने आगे कहा कि केजरीवाल ने सुकेश चंद्रशेखर को अन्य उद्योगपत्तियों की मदद से 5 सौ करोड़ रुपया इकट्ठा करने का भी टारगेट दिया, ताकि वो इन पैसों से तमिलनाडु के विधायकों को खरीद सके।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए भाजपा सांसद ने आगे कहा कि केजरीवाल पिछले 8 सालों से विक्टिम कॉर्ड खेल रहे हैं और तुगलक बनकर दिल्ली और देश की जनता को ठग रहे हैं। आज न तो दिल्ली की हवा साफ है और न ही पीने का पानी साफ है। गंभीर ने दिल्ली की बदहाली के लिए केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अपने आपको बेचारा कहने वाले केजरीवाल को सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों का जवाब देते हुए दिल्ली और देश की जनता को सच बताना चाहिए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Nov 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story