गोवा : भाजपा विधायक हुए जश्न में शामिल, मुख्यमंत्री ने दिया जांच का आदेश

Goa: BJP MLA involved in celebrations, Chief Minister orders inquiry
गोवा : भाजपा विधायक हुए जश्न में शामिल, मुख्यमंत्री ने दिया जांच का आदेश
गोवा : भाजपा विधायक हुए जश्न में शामिल, मुख्यमंत्री ने दिया जांच का आदेश
हाईलाइट
  • गोवा : भाजपा विधायक हुए जश्न में शामिल
  • मुख्यमंत्री ने दिया जांच का आदेश

पणजी, 6 जुलाई (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि वह गोवा में बढ़ रहे कोविड-19 मामलों के बीच रविवार (5 जुलाई) को भाजपा विधायक द्वारा पार्टी आयोजित किए जाने को लेकर जांच कराएंगे। सावंत द्वारा जांच का ये आश्वासन, उत्तरी गोवा के भाजपा विधायक द्वारा 20 कार्यकर्ताओं के साथ एक पार्टी किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद आया है।

कैलंगुट गांव में समुद्र के सामने एक घर में हुई इस पार्टी में ज्यादातर मेहमान ना तो मास्क पहने हैं ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। जबकि रविवार को भी सावंत ने लोगों से अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलने और पारिवारिक कार्यों में शामिल नहीं होने का आग्रह किया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनका ऑफिस एक सत्ताधारी विधायक द्वारा आयोजित पार्टी को लेकर जांच का आदेश देगा, इस पर सावंत ने कहा, हम इसमें पूछताछ करेंगे।

पोर्ट्स के मंत्री माइकल लोबो ने कहा, अगर भाजपा सदस्यों सहित किसी ने भी किसी भी पार्टी में भाग लिया है, तो धारा 188 (लोक सेवक की अवज्ञा) के तहत कार्रवाई की जाएगी।

महामारी को देखते हुए पूरे गोवा में धारा 144 लागू है।

वहीं सावंत ने एक और पार्टी को लेकर जांच का आदेश दिया है, जिसमें रविवार रात मोरजिम के समुद्र तटीय गांव में विदेशियों सहित 200 से अधिक लोगों ने भाग लिया था।

Created On :   6 July 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story