गोवा के मुख्यमंत्री ने लोकसभा चुनाव के लिए 324 सीटों का लक्ष्य रखा

Goa CM sets target of 324 seats for Lok Sabha elections
गोवा के मुख्यमंत्री ने लोकसभा चुनाव के लिए 324 सीटों का लक्ष्य रखा
गोवा गोवा के मुख्यमंत्री ने लोकसभा चुनाव के लिए 324 सीटों का लक्ष्य रखा

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शनिवार को कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव 2024 में 324 सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित करने की जरूरत है। सावंत ने भाजपा की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, मैंने इस संख्या (324) के बारे में सोचा, क्योंकि यह केंद्र में भाजपा सरकार का तीसरा कार्यकाल होगा और चुनाव वर्ष 2024 में होगा।

गोवा में बीजेपी ने 22 प्लस इन 2022 नारे के साथ विधानसभा चुनाव के लिए 22 सीटों का लक्ष्य रखा था। हालांकि, वह केवल 20 सीटें ही जीत सकी।सावंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम की तारीफ करते हुए कहा, हमें इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए।

सावंत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से सरकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का आग्रह करते हुए कहा, यह देखते हुए कि हमारे पास विरोध नहीं है, बेकार की स्थिति में न रहें। वे आखिरी समय पर (चुनाव के दौरान) जागेंगे। हमें उन्हें (टारगेट करने के लिए) गुंजाइश नहीं देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के पिछले आठ वर्षों की तुलना कांग्रेस शासन से की जाए तो यह साफ है कि भाजपा ने बहुत काम किया है।सावंत ने सवाल किया, पहले केंद्र और राज्य में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार थी, लेकिन क्या उन्होंने कोई परियोजना की है।उन्होंने कहा कि गोवा आने वाले लोग राज्य में हो रहे विकास को देखकर प्रभावित हो रहे हैं।सावंत ने कहा, मोपा हवाई अड्डे के चालू होने के बाद और बदलाव होंगे, जो कार्गो को भी संभालेगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story