गोवा स्पीकर ने मुर्मू के दौरे के लिए सदन को किया स्थगित, कांग्रेस ने बोला हमला

Goa Speaker adjourns the House for Murmus visit, Congress attacked
गोवा स्पीकर ने मुर्मू के दौरे के लिए सदन को किया स्थगित, कांग्रेस ने बोला हमला
गोवा सियासत गोवा स्पीकर ने मुर्मू के दौरे के लिए सदन को किया स्थगित, कांग्रेस ने बोला हमला

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा स्पीकर रमेश तावड़कर ने विधानसभा सत्र की गुरुवार की कार्यवाही समय से पहले ही स्थगित कर दी। कांग्रेस नेता संकल्प अमोनकर ने इसको लेकर सत्तारूढ़ सरकार पर हमला बोला और इसे लोकतंत्र की हत्या बताया। उन्होंने कहा, यह लोकतंत्र की हत्या है। यह खेद की बात है कि विधानसभा को आज (दोपहर 12.30 बजे) के लिए स्थगित कर दिया गया है। वह भी एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (जो राज्य में आ चुकी हैं) के लिए। वो अभी राष्ट्रपति बनी नहीं हैं, वह सिर्फ एक उम्मीदवार हैं। आप एक सामान्य उम्मीदवार के लिए विधानसभा कैसे स्थगित कर सकते हैं।

कांग्रेस विधायक अमोनकर ने कहा कि भाजपा सरकार गलत मिसाल कायम कर जनता का समय और पैसा बर्बाद कर रही है। उन्होंने कहा, एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए सत्र को जल्दी स्थगित करना गलत है। अध्यक्ष ने इसकी घोषणा की और जल्द ही सत्र स्थगित कर दिया गया। अमोनकर ने कहा कि ऐसे कई मुद्दे हैं जिन पर चर्चा होनी है, लेकिन भाजपा सरकार जनता के मुद्दों पर चर्चा के लिए पर्याप्त समय नहीं दे रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 July 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story