गवर्नर ने उत्तर भारतीय कामगारों से न घबराने का आग्रह किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तमिलनाडु गवर्नर ने उत्तर भारतीय कामगारों से न घबराने का आग्रह किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के राज्यपाल आर. एन. रवि ने रविवार को राज्य में उत्तर भारतीय प्रवासी कामगारों से कहा कि वो घबराने नहीं और राज्य में असुरक्षित महसूस ना करें। एक बयान में राज्यपाल ने कहा कि तमिलनाडु के लोग बहुत अच्छे और मिलनसार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार सुरक्षा मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

सोशल मीडिया पर राज्य में उत्तर भारतीयों को निशाना बनाए जाने की खबरों से प्रवासी श्रमिक घबरा गए हैं। राज्य के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने कहा है कि डरने का कोई कारण नहीं है और तमिलनाडु में उत्तर भारत के प्रवासी श्रमिकों को लक्षित करने वाली ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।

शनिवार को एक लाइव कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा था कि अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।पुलिस ने उत्तर भारत के लोगों को भी आश्वस्त किया है कि राज्य में उत्तर भारत से आए प्रवासी मजदूरों के खिलाफ इस तरह के मामले नहीं हैं।

इस बीच, पुलिस ने अफवाह फैलाने के आरोप में हिंदी दैनिक दैनिक भास्कर के संपादक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।तमिलनाडु में प्रवासी उत्तर भारतीय मजदूरों पर हमले की फर्जी खबर फैलाने के आरोप में उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता प्रशांत उमराव सहित दो और लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 March 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story