त्रिपुरा निकाय चुनाव : BJP का शानदार प्रदर्शन, पीएम मोदी ने कहा लोगों ने सुशासन की राजनीति को प्राथमिकता दी

November 29th, 2021

हाईलाइट

  • त्रिपुरा के लोगों ने सुशासन की राजनीति को तरजीह दी है : मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। त्रिपुरा निकाय चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि राज्य के लोगों ने स्पष्ट संदेश दिया है कि वे सुशासन की राजनीति को प्राथमिकता देते हैं।

ट्वीटों की एक श्रृंखला में मोदी ने कहा त्रिपुरा के लोगों ने एक स्पष्ट संदेश दिया है  कि वे सुशासन की राजनीति पसंद करते हैं। मैं बीजेपी फॉर त्रिपुरा को स्पष्ट समर्थन देने के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। ये आशीर्वाद हमें काम करने और त्रिपुरा में प्रत्येक व्यक्ति के कल्याण के लिए अधिक ताकत देते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब के नेतृत्व में राज्य सरकार कई पहलों में सबसे आगे रही है जिसे लोगों ने विधिवत आशीर्वाद दिया है। पीएम मोदी ने कहा मैं बीजेपी4त्रिपुरा के कार्यकर्ताओं की सराहना करना चाहता हूं, जिन्होंने जमीन पर अथक परिश्रम किया और लोगों की सेवा की। श्री बिप्लब देब जी के नेतृत्व में राज्य सरकार कई पहलों में सबसे आगे रही है जिन्हें लोगों ने विधिवत आशीर्वाद दिया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख जेपी नड्डा ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं, मुख्यमंत्री और पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष माणिक साहा को प्रचंड जीत के लिए बधाई दी। नड्डा ने ट्वीट किया त्रिपुरा स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा की जीत राष्ट्रवादी ताकतों और विकासात्मक सोच की जीत है। राज्य के लोगों ने विघटनकारी ताकतों, हिंसा और विवाद की राजनीति करने वालों और त्रिपुरा का अपमान करने वालों को खारिज करके विकास की राजनीति पर अपनी मुहर लगा दी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने न केवल पूर्वोत्तर को एकजुट किया है, बल्कि शांति स्थापित करके, उग्रवाद, हिंसा और दिन-प्रतिदिन की नाकाबंदी से मुक्त करके विकास के एक नए युग की शुरुआत की है। राज्य के लोगों को फिर से भाजपा पर के विश्वास के लिए धन्यवाद। एक ट्वीट में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष ने कहा त्रिपुरा के लोग एआईटीसी को सही जगह दिखा रहे हैं कूड़ेदान ।

 

(आईएएनएस)