गुजरात: आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में भाजपा पार्षद गिरफ्तार

Gujarat: BJP councilor arrested for violating model code of conduct
गुजरात: आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में भाजपा पार्षद गिरफ्तार
गुजरात विधानसभा चुनाव-2022 गुजरात: आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में भाजपा पार्षद गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। सूरत में आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) का उल्लंघन करने के आरोप में एक भाजपा पार्षद को गिरफ्तार किया गया है। शरद पाटिल को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान गुरुवार को पाटिल ने अपना वोट डालने के बाद मतदाताओं से भाजपा को वोट देने की अपील की थी।

चुनाव ड्यूटी के अधिकारी जे एस राणा ने अपनी शिकायत में कहा कि एक वीडियो क्लिप, जो उन्हें मिली है, यह जाहिर करती है कि पाटिल ने उधना निर्वाचन क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 176 में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया था। सूरत पुलिस ने पार्षद के खिलाफ जनप्रतिनिधि अधिनियम की धारा 130 लगाई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल एक अन्य वीडियो में बीजेपी के कलोल (पंचमहल जिला) के उम्मीदवार फतेहसिंह चौहान को बोरिया और चाता गांव में अपने लिए प्रचार करते देखा जा सकता है। पंचमहल जिले से आप प्रत्याशी दिनेश बरिया ने आरोप लगाया, चौहान खुलेआम कार्यकर्ताओं से बिना किसी डर के 1000 से 3000 वोटों से फर्जी मतदान करने को कह रहे हैं। बरिया ने आरोप लगाया कि भले ही उन्होंने मामले की शिकायत रिटर्निंग ऑफिसर से व्यक्तिगत रूप से और ऑनलाइन भी की, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Dec 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story