गुजरात : भाजपा अध्यक्ष ने 25 नए सदस्यों को नामांकित किया

June 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, सूरत। गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का राज्य में सदस्यता अभियान जोरों पर है।

रविवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नए सदस्यों को नामांकित करने के लिए शामिल हुए। माजुरा विधानसभा क्षेत्र में पाटिल ने बूथ संख्या 113 के मतदाताओं तक पहुंचकर उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए राजी किया।

25 लोगों ने भाजपा में अपना नाम दर्ज कराया।

बाद में मीडिया से बात करते हुए पाटिल ने कहा कि पार्टी के सदस्यता अभियान को भारी प्रतिक्रिया मिली है। यदि प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को पार्टी में शामिल होने के लिए राजी किया जाता है, तो यह पार्टी की सदस्यता के सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ देगा।

भाजपा ने मई के अंतिम सप्ताह में अपना प्राथमिक सदस्यता अभियान शुरू किया था। सिटी कमेटी के अध्यक्ष निरंजन जंजमेरा ने कहा, सदस्यों ने पहले ही नए सदस्यों का नामांकन शुरू कर दिया है। लेकिन जब नेता सदस्यता अभियान में शामिल होते हैं, तो यह एक बड़ा बढ़ावा देता है।

जंजमेरा ने कहा कि अन्य नेता भी सदस्यता अभियान में शामिल होने जा रहे हैं। वे अपने द्वारा अपनाए गए बूथों के मतदाताओं से मिलने जाएंगे और इससे सदस्यता बढ़ेगी।

पाटिल ने कहा कि उनकी गणना के अनुसार यदि प्रत्येक परिवार का एक सदस्य शामिल होता है, तो पार्टी में कम से कम 1,62,00,000 सदस्य होंगे।

पाटिल ने कहा, इससे और 49 लाख सदस्य जुड़ेंगे और संख्या 1,13,000000 से बढ़कर 1,62,00,000 हो जाएगी। यह भाजपा के इतिहास की सबसे बड़ी उपलब्धि होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.