दिल्ली दौरे पर गुजरात के सीएम..राष्ट्रपति, पीएम, केंद्रीय मंत्रियों से मिले

Gujarat CM on Delhi visit, meets President, PM, Union Ministers
दिल्ली दौरे पर गुजरात के सीएम..राष्ट्रपति, पीएम, केंद्रीय मंत्रियों से मिले
नई दिल्ली दिल्ली दौरे पर गुजरात के सीएम..राष्ट्रपति, पीएम, केंद्रीय मंत्रियों से मिले

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने दूसरी बार शपथ लेने के बाद राष्ट्रीय राजधानी के अपने पहले दौरे में बुधवार को राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की।

राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद पटेल ने ट्वीट किया, भारत की माननीय राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी से नई दिल्ली में विनम्र भेंट। उनका सहज व्यक्तित्व और सामाजिक समरसता के उच्च आदर्श सभी देशवासियों के प्रेरणास्रोत हैं।

उन्होंने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से शिष्टाचार भेंट भी की। पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद, गुजरात के सीएमओ ने ट्वीट किया कि पटेल ने शिष्टाचार मुलाकात की और गुजरात की विकास यात्रा के बारे में महत्वपूर्ण मार्गदर्शन प्राप्त किया।

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। पटेल ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की, जिन्होंने गुजरात चुनाव में ऐतिहासिक जीत और राज्य के समग्र विकास के लिए शुभकामनाएं दीं।

पटेल ने हाल ही में हुए राज्य चुनाव में 182 में से 156 सीटें जीतकर अपनी पार्टी को भारी जीत दिलाने के बाद दूसरी बार मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभाला है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Dec 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story