अरविंद केजरीवाल दिल्ली पर ध्यान देते, तो बदल जाती यहां की तस्वीर : गौतम गंभीर

Had Arvind Kejriwal paid attention to Delhi, the picture here would have changed: Gautam Gambhirc
अरविंद केजरीवाल दिल्ली पर ध्यान देते, तो बदल जाती यहां की तस्वीर : गौतम गंभीर
नई दिल्ली अरविंद केजरीवाल दिल्ली पर ध्यान देते, तो बदल जाती यहां की तस्वीर : गौतम गंभीर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने उपराज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच कई दिनों से जारी टकराव पर बड़ा बयान दिया है। गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल शिक्षकों को फिनलैंड की यात्रा पर भेजने के लिए जितनी लड़ाई कर रहे हैं, उतरा अगर वह दिल्ली के अन्य मुद्दों पर जोर देते और लड़ते, तो दिल्ली की तस्वीर कुछ और ही होती।

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने हैशटैग देहली नीड्स ऑनेस्टी से किए गए अपने ट्वीट में लिखा है कि अगर अरविंद केजरीवाल दिल्ली के प्रदूषण में सुधार, जन लोकपाल, लोगों को स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने, यमुना की सफाई और अस्पतालों को सुधारने के लिए प्रयास करते, तो अभी तक दिल्ली की तस्वीर और तकदीर दोनों बदल गई होती।

लेकिन केजरीवाल दिल्ली के लोगों से जुड़ी समस्याओं पर काम करने के बजाय उपराज्यपाल से टकराव कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता के हितों की कोई चिंता नहीं है। बल्कि वह तो किसी भी सूरत में एलजी से अपने आप को बड़ा दिखाना चाहते हैं। गौरतलब है कि दिल्ली के शिक्षकों के प्रशिक्षण मामले को लेकर दिल्ली सरकार और एलजी में टकराव कई दिनों से बना हुआ है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jan 2023 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story