दैनिक भास्कर हिंदी: टीएमसी सांसद शांतनु सेन का आरोप, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने मारने की कोशिश की

July 22nd, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद शांतनु सेन ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी पर धमकी देने और गाली-गलौज का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं शातनु का आरोप है कि उनपर हमला भी होने वाला था लेकिन उनके सहयोगियों ने बीच में आकर उन्हें बचा लिया। ये पूरा मामला राज्यसभा में हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद का है।

शांतनु सेन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा 'सदन स्थगित होने के बाद, मुझे अचानक हरदीप पुरी ने बहुत खराब तरीके से बुलाया। मैं उनके पास गया और उन्होंने मुझे धमकाना शुरू कर दिया। वह मुझे गालियां दे रहे थे और मुझ पर शारीरिक रूप से हमला करने वाले थे। मेरा घेराव किया गया था। भगवान का शुक्र है, मेरे अन्य सहयोगियों ने इसे देखा और मुझे बचाया। यह बिल्कुल दुर्भाग्यपूर्ण है।'

इससे पहले दिन में, शांतनु सेन ने राज्यसभा में जमकर हंगामा किया था। दरअसल, पेगासस जासूसी विवाद पर जब आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव राज्यसभा में स्पीच दे रहे थे तो शांतनु सेन ने उनकी स्पीच की कॉपी को छीन लिया और फाड़कर हवा में फेंक दिया। टीएमसी, कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल के सदस्य, सदन के वेल में भी पहुंच गए थे। उपसभापति हरिवंश ने सदन की कार्यवाही दिन के लिए स्थगित करने से पहले सदस्यों से असंसदीय व्यवहार से बचने के लिए कहा।

खबरें और भी हैं...