लोगों की सेवा करने से ज्यादा सीएम बनने को लेकर चिंतित हैं हरीश रावत

Harish Rawat is more concerned about becoming CM than serving people
लोगों की सेवा करने से ज्यादा सीएम बनने को लेकर चिंतित हैं हरीश रावत
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 लोगों की सेवा करने से ज्यादा सीएम बनने को लेकर चिंतित हैं हरीश रावत

डिजिटल डेस्क, देहरादून। कांग्रेस नेता हरीश रावत पर निशाना साधते हुए भाजपा ने कहा कि उन्हें उत्तराखंड के लोगों की सेवा करने से ज्यादा मुख्यमंत्री बनने की चिंता है। हाल ही में रावत ने कहा था कि वह या तो मुख्यमंत्री बनेंगे या घर बैठे रहेंगे। उत्तराखंड भाजपा के प्रवक्ता रविंदर जुगरान ने आईएएनएस को बताया कि इससे संकेत मिलता है कि रावत मुख्यमंत्री बनने पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और राज्य के लोगों से संबंधित मुद्दों के बारे में कम से कम रुचि रखते हैं, जुगरान ने कहा, इससे यह भी पता चलता है कि रावत इस तरह की टिप्पणियों के जरिए कांग्रेस आलाकमान और लोगों को भी धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया तो वह राज्य की सेवा नहीं करेंगे।

जुगरान ने दावा किया कि रावत की टिप्पणी इंगित करती है कि वह अधिक आत्मकेंद्रित हैं। उन्होंने कहा, रावत जैसे परिपक्व राजनेता से इस तरह की टिप्पणी की उम्मीद नहीं है, इसके बजाय पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि वह अपनी अंतिम सांस तक उत्तराखंड के लोगों की सेवा करेंगे। लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें लोगों की तुलना में मुख्यमंत्री के जहाज की अधिक चिंता है। कांग्रेस के राज्य नेतृत्व में मतभेदों पर कटाक्ष करते हुए जुगरान ने कहा कि कांग्रेस की आंतरिक लड़ाई इस स्तर पर पहुंच गई है कि उनके नेताओं ने परिणाम घोषित होने से पहले ही मुख्यमंत्री पद के लिए लड़ना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा, टिप्पणी यह भी दिखाती है कि कांग्रेस ने लोगों का समर्थन खो दिया है। लोग भाजपा के साथ हैं और यह 10 मार्च के चुनाव परिणाम में दिखाई देगा। कांग्रेस को अपमानजनक हार का सामना करना पड़ेगा और भाजपा भारी जनादेश के साथ सरकार बनाएगी। उत्तराखंड के एक अन्य भाजपा नेता ने यह भी दावा किया कि रावत ने अपनी टिप्पणी के माध्यम से परिणाम घोषित होने से काफी पहले कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

(आईएएनएस)

Created On :   17 Feb 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story