हिंदू पुरुष अवैध संबंध बनाने के लिए देर से शादी करते हैं : बदरुद्दीन अजमल

Hindu men marry late to have illicit relations: Badruddin Ajmal
हिंदू पुरुष अवैध संबंध बनाने के लिए देर से शादी करते हैं : बदरुद्दीन अजमल
असम हिंदू पुरुष अवैध संबंध बनाने के लिए देर से शादी करते हैं : बदरुद्दीन अजमल
हाईलाइट
  • हिंदू पुरुष अवैध संबंध बनाने के लिए देर से शादी करते हैं

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने शुक्रवार को कहा कि मुस्लिम पुरुष 21 साल की उम्र में शादी कर लेते हैं, जबकि हिंदू पुरुष 40 साल की उम्र तक अविवाहित रहते हैं ताकि कम से कम तीन महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाए जा सकें।

उन्होंने कहा यही कारण है कि आजकल हिंदुओं के कम बच्चे हैं। उन्होंने कहा, 40 साल की उम्र के बाद हिंदू शादी करते हैं। अगर वह इतनी देर से शादी करते हैं तो उनके बच्चे कैसे हो सकते हैं? जब आप केवल उपजाऊ भूमि पर बोते हैं, तो आप अच्छे परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं।

अजमल ने हिंदुओं को सलाह दी कि वे मुसलमानों की तरह शादी करने के लिए उसी सूत्र का पालन करें। उन्होंने कहा कि अगर हिंदू लड़कियां 18-20 साल की उम्र में पुरुषों से शादी करती हैं, तो उनके बच्चे अच्छी संख्या में हो सकते हैं।एआईयूडीएफ प्रमुख की टिप्पणी की पहले ही व्यापक स्तर पर आलोचना हो चुकी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Dec 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story